शनिवार, 28 जुलाई 2012

जवानी में भूल हो गई, मी लॉर्ड


मी लॉर्ड गुजारिश है कि मेरी उम्र...मेरी प्रतिष्ठा...मेरी मान,,,मेरी मर्यादा,,,समाज के लिए किये गये मेरे नेक काम को ध्यान में रखा जाए...इस केस को यहीं खत्म किया जाए...

हां हां मी लॉर्ड....जवानी में किये गये नेक काम का खुलासा बुढ़ापे में हो रहा है....इसी तरह और कितने नेक काम किये हैं....एक एक कर बताएंगे क्या.....

ऑब्जेक्शन योर ऑनर ऑबजेक्शन....ये सब झूठ है....बकवास है...मुझे पर गलत लांछन लगाने की कोशिश हो रही है....

ये लांछन नहीं...हकीकत है योर ऑनर..

क्या सबूत है इनके पास...

मैं खुद एक सबूत हूं योर ऑनर...और भी कई होंगे....

ऑर्डर....ऑर्डर...ऑर्डर...

मेरे साथ साजिश हो रही है,,,,,टोटली कांसीप्रेसी,,,,मी लॉर्ड, मुझे फंसाया जा रहा है....पूरी तरह से बदनाम करने की कोशिश हो रही है.....

नहीं मी लॉर्ड...डीएनए रिपोर्ट आपके सामने है....

ऑर्डर... ऑर्डर....दोनों का डीएनए मैच कर रहा है....आप दोनों जैविक रूप से बाप-बेटे हैं.

नहीं मी लॉर्ड....ये क्या कह रहे हैं आप...जवानी में गलती हो गई...लेकिन उसकी इतनी बड़ी सजा....वो भी बुढ़ापे में...

नहीं मी लॉर्ड...ये जवानी में की गई महज ग़लती भर नहीं है...ये किसी की ज़िंदगी का सवाल है मी लॉर्ड.....किसी के जज्बात के साथ धोखा....किसी के विश्वास के साथ फरेब है….किसी की जिंदगी के साथ खेल हुआ है मी लॉर्ड...

ऑब्जेक्शन यॉर ऑनर...ऑब्जेक्शन.....मैं धोखेबाज नहीं हूं...फरेबी नहीं हूं मी लॉर्ड....उस वक्त मुझे क्या पता था कि तीस साल बाद ऐसी टेक्नोलॉजी आएगी...जो बाप का पता लगायेगी...इतना पता रहता तो मैं कुछ और जुगाड़ करता...

आपने ने जो किया, ये उसी का परिणाम है...रोपा पेड़ बबुल का, आम कहां से पाए.....

ये सरासर अन्याय है मी लॉर्ड...क्या मैं पहला आदमी हूं,,,जिन्होंने ऐसा किया...मेरी बिरादरी में कौन ऐसा है....जिनका किसी दूसरी के साथ ताल्लुकात नहीं है...लेकिन जब मैं बूढ़ा हो गया हूं....किसी पोजिशन में नहीं हूं तो बदनाम किया जा रहा है...

ऑबजेक्शन योर ऑनर...बदनाम करने की कोई कोशिश नहीं है....मेरा दूसरों से क्या लेना देना...मेरी ही तरह दूसरा भी कोर्ट में पहुंचे...तब सब बिना परमीशन के बाप बेनकाब होंगे मी लॉर्ड...व्हाइट कॉलर के भीतर की गंदगी बाहर आएगी मी लॉर्ड.....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें